No icon

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर...

विधायक संजीव चौरसिया ने की दीघा विधान सभा में "हर घर भाजपा अभियान" की शुरुआत

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर हर घर भाजपा अभियान की शुरुआत आज विधायक डॉ संजीव चौरसिया ने किया। इसी क्रम में आज डॉ संजीव चौरसिया ने श्रद्धेय स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की पुत्र वधू एवं महिला आयोग की अध्यक्षा श्रीमती दिलमणि देवी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पपत्र सौंप दीघा विधानसभा में इस अभियान की शुरुआत किए। साथ ही विधायक संजीव चौरसिया ने आज कैलाशपति मिश्र मंडल के लगभग 50 घरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पपत्र सौंप लोगों के साथ जनसंपर्क किया।

Read Also:-बिहार जन संवाद कार्यक्रम को पटना महानगर में 450 स्थानों के अलावा 25 हजार लोगो ने सोशल मीडिया के माध्यम से सुना

मीडिया प्रभारी जय प्रकाश ने बताया कि यह अभियान तीन दिनों तक चलने वाला है, जिसके तहत भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बिहार के हर घर तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चिट्ठी और केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल की एक साल की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाना है। मौके पर पूर्व मंत्री महाचंद्र सिंह वरिष्ठ नेता मद्देश्वर शर्मा, दीपू चंद्रवंशी, विंद्याचल पाठक, अशोक विद्यार्थी एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Comment As:

Comment (0)

-->